Recent Gallery


Showing posts with label Sister Sexy Stories. Show all posts
Showing posts with label Sister Sexy Stories. Show all posts

Kuwari Bahan ko Choda Urdu Sexy Storie


Your Story*: pyare dosto mera aap sabko ko namaskar aap log ki kahani padh
kar mujhe bhi iccha hui ki mai bhi apni jindgi ki sachchi story aap log tak
pahuchaun
mera name akhilesh hai mere parivar me 3log the mai meri maa aur pitaji.
mere pitaji sarab bahut pite they is liye unka swargwas bahut jadi ho gaya
jiske gam me maa bhi jada din tak jinda na rah saki aur unka bhi swargaws ho
gaya mai bahut choata tha meri umar 6 saal thi.
mare mausa ji mujhe apne ghar le gaye aur mera padhai likhai wo dekhne lage
.
mere mausaji ek trak driver hai unki ek ladki thi jiska nam renu tha. us
samay uski umar 4 sal thi.
mausi ko cancer tha to wo bhi 4 saal bad mar gai jaise mai bahut apsgun tha
jidhar jata tha kuch na kuch ho jata tha.
kuch sal tak musaji hamlog ke sath the lekin paise ki tangi se wo paresan
the.
to wo aapne ek dost ke sath mumbai chale gaye paisa kamane ke liye. aabham
log bhi bade ho gaye the mai 14 saal ka aur renu bhi 12sal ki ho gai thi.
hamlog ghar pe akele rahte the . mai gande ladko ke saath rahkar gandi aadte
palte gaya . mai padhne me ekdam hi kamjor tha padhai me mera man jara bhi
nahi lagata tha kisi tarah maine 12 paas kar liya
renu padhne me tej thi. aur jawani ki dahlij par pair rak chuki thi mai aab
use gandi nigaho se dekhta tha wo ekdam gori thi uske chati ke ubhar bhi
bahut bade bade the. jab wo jhadu. lagati to mai uski chuchiyo ko dhyan se
dekhta tha mere man me usko chodne ki icchcha hone llagi mai aksar uske naam
ka muth marta tha.
ek baar wo bathroom me naha rahi thi to mai upar ki khidki se chupke se use
dekh raha tha wo bathroom me ekdam naghi ho kar naha rahi thi. mai uski
chuchi ko dekhkar pagal ho raha tha kaya mast maal thi yar mera to man kar
raha tha ki abhi andar jake chod du lekin himmat nahi ho rahi thi kuch der
tak mai use dekhta raha ab mere se sahan nahi ho raha tha to mai chat ke
sidhi pe jake muth marne laga mai muth marne me byast tha tabhi wo kab naha
kar kapde chang karne ke liye upar chat par aai mujhe maloom bhi nahi pada
aur usne mujhe muth marte huye dekh liya aur waha se bhgi mai saram me mara
ja raha tha aab uske samne kaise jaoo mai usse nazar nahi mila pa raha
tha.fir ham log ne khana khaya aur aapne apne kamre ja ke so gaye lekin
mujhe need nahi aa rahi thi mere samne to bas uska gora badan golgol chuchi
mera land ekdam tite ho gaya tha maine muth mar ke aapna pani nikal diya.
subah wo chai leke aai boli bhaiya chai pi lo aur chai rakh kar chali gai.
mai utha nahaya aur kichan me gaya wo khana bana rahi thi. maine himmat kar
ke pucha renu us din tumne jo dekha uske liye sorry wo kucch nahi boli. mai
khana khya aur collage chala gaya.
kuch din baad mai ek bar padh raha tha to wo aai aur jhadu marne lagi jab wo
jhukti to mai uski chuchi aur gaad. ko bade dhyan se dekha karta tha ek do
baar usne mujhe dekha bhi aur jhadu mar ke chali gai mai piche se gaya aur
bola mujhe bhukh lagi hai wo boli abhi naha kar khana banati hun aur wo
nahane chali gai mai apne room me aakar sexy kitab nikal ke padne laga maine
dekha ki meri do sexy book nahi mil rahi hai mai samajh gaya ki meri kitab
kaha hai.
mai renu.ke ghar me gaya to dono. book uske takiye ke niche mili tab tak wo
naha ke aa gai uske badan ekdam gila tha bal bhi bhige the jisse uske samij
ke piche gila hone se uski tite bra dikh rahi thi boli yaha kya kar rahe ho
mai bola apni book lene aaya tha wo book maine usko dikha di.wo ekdam sann
rah gai aur sarjhuka liya boli baiya galti ho gai mai bola nahi iska dand
bhrna padega wo boli kaisa dand mai bola jo ye kitab me hai wo mere sath
karna padega wo boli nahi tumhare sath ye kaise kar sakti hu maine usko
bahon me dhar liya bola aise wo boli nahi chodo mujhe ye sab paap hai mai
tumhari bahan hu.lekin mai nahi ruka maine uske bobbs pakad ke chapna chaalu
kiya wo bhagna chah rahi thi. lekin mai usko pakad ke palang pe leta diya
aur kiss karna chaloo kiya mai pagal ho raha tha mai apni haws ki bhookh
mitana chahta tha wo chilla rahi thi bhaiya chod do mujhe koi aa jayega
badnami hogi wo boli jo bhi hai raat ko karna. mane use chod diya.
ab mai rat ka intjar karne laga lekin mujhse nahi raha ja raha tha maine
khana khya aur renu ke kamre me ghus gaya wo so rahi thi maine andar kadi
lagai aur uske bed par aake uski chuchiya ko pakad liya wo chihuk ke jaag
gai boli bhaiya mai abhi ye sab nahi kar sakti raat ko koi aayega to badi
badnami hogi mai bola koi nahi aayega to wo kuch nahi boli aur use kisss
karna chalu kiya.
kiss karte karte mai uske chuchiyo ko bhi daba raha tha wo chtpata rahi thi
maine uski sameej salwar nikal ke fek di. mai uski chuchiyo ko press karte
karte. usski bra ka huk khol diya aur uski chuchiyo ko muh laga ke pine
laga. aur dusare haath se uski penty nikal ke phek de. aur apna landnikal
kar usko hath ke pakda diya wo mera land dekh kar ghabra gai mere land ki
lambai 8 inch. aur chodai 3 inch hogi mai samay west nahi karna chah raha
tha isliye maine usski dono tango ko failaya aur apane land ka supada uski
chut ke ched par rakha tabhi renu ne mera land pakad liya boli nahi bhaiya
andar mat dalo. mai bola kyo wo boli mera mc chalu hai aaj hi baal dhoya hai
meri saheli bolthi thi ki iss samay sex nahi karna chahiye bachcha rah sakta
hai.
mai bola kuch nahi hota pahli bar to kar rahe rahe hai itne jaldi bachcha
thodi rah jayega.
itna bol ke mane ek jordar shot mara lekin mera land fisal gaya wo jor se
chillai kitna kadak hai maine fir uska pair thoda aur failaya aur uski chut
me aur apne land me thoda sa thuklagaya aur uski hol par rakh kar ragadne
laga aur nisana laga ke jordar strok mara wo jor se chillai mai to dar gaya
koi aa na jay wo hat pair fekne lagi boli nikalo bahut dard kar raha hai wo
jor jor se rone lagi maine uski chut ko dekha uski boor se khun niklraha tha
aur mera aadha land andar ghus gaya tha mere andar to saitan jaag chuka tha
uske rone ka mujh par koi asar kar raha tha fir maine uski muh ko ek hath se
daba kar dusara shot mara wo chatpatane lagi. aankho se aashu niklne lage
lekin maine uska muh nahi khola aur uski aawaz kamre me hi guj ke rahgai ab
mai apne land ko aage piche kar use chodne laga wo chatpata rahi rahi thi
lekin maine use pakd ke rakha tha ab mai apna land aage piche karke shot
shot maar raha tha lagbhag 15minat tak. chodne ke baad mujhe aisa laga mai
jhadne wala hu meri speed apne aap tej ho gai mai jaldi jaldi land aage
piche karne laga wo mundi hila rahi thi jaise usko maloom ho mera niklne
wala hai. mere andar jaise 440 wat ka carent aa gaya ho. tabhi mere aakhon
ke samane andhera sa chya aur main usse chipk gaya aur mera sara virya uske
andar jhad gaya.

uske baad to ham log ka roj ka rutin ho gaya hai

Meri choti Behn (Roman Urdu real story)


Me aur Meri Choti behn

Mera name agorai hai jesa k aap sb jaante hain, meri umar 25 saal hai, aur meri choti behn ki umar 18 saal he, ye kahani taqreeban ek saal pehle ki he. hum sb apni choti behn ko piyaar se choti kh k bulaate thai, hm sb ka color bht fresh he, choti k jism pe bht arse se khuwaar tha us ka figure normal tha, uske boobs almost 30 k thai aur kamar 28 ki hogi aur gaand bhi 30 ki, Me aksar usai sotai me choota tha aur boobs pe bhi haat lagata tha, aksar usai kapre badlte hua aur nahate huai bhi chup k daikh liya karta tha, Ek din ghr pe koi nh tha aur mera office ka off tha, woh nahanai gai thi, uske kamre ka darwaaza band tha aur woh apne wash room me naha rahi thi, mene ek baar uske kamre ki duplicate chaabi banwaali thi, mene uska kamra unlock kr k andar gaya tou woh wash room ka darwaaza khol k naha rahi thi, q k usne kamre ka darwaaza tou lock kr diya tha, me parde k peechai chup k usai nahate huai daikhta raha, woh apne lambai baal dho rahi thi aur poori nangi thi, phir usne apne poorai gorai badan pe saabun mala, aur nahanai lagi, mene apna lund bahar nikaal liya aur muth maarne laga, achanak choti ka cell pe kisi ki call i woh foran bhaagti hui bahar i tou usne pardai k peechai mjhy daikh liya, aur foran aakai usne parda mjhpe se hata diya, mera lund meri pent se baahr tha, usne foran dupatta apne jism pe daala, aur mjhpe ghussa krne lagi aur ronai lagi aur kehne lagi agorai bhaiya tm ye kiya kr rh thai tmhai sharam nh i, me amma ko bataungi aanai do, usne mjhy bht sunai, mene apna lund apni pent me kr k zip band ki, aur kaha choti please mjhy mauf krdo, mjhy tm bht achi lagti hou jabhi me tmhai daikh raha tha mgr ubb ainda se nh daikhunga please amma ko nh batana, bus mera dil chah raha tha tmhai daikhta rahun, mene kaha choti tm bht khoob soorat hou bus ek baar mjhy apne jism pe piyaar krne do tm jo kahogi me woh krnga aur kisi ko pata nh chale ga mene usai kaafi behlaya phislaaya aur usne mjhy ijaazat de di mgr woh bht darr rahi thi q k woh bht shareef thi, khair mene usai bed pe litaaya aur seedha uske honto me kiss karna shuru krdi phir french kiss ki koshish ki mgr choti ko kiss krne i nh rahi thi, khair choti bht ukta rahi thi aur ghussai me lag rahi thi jese woh ye sb meri waja se kr rh hou mene achanak apne hont uski pink choot pe rakh diye, aur choot ko chaatne laga, apni zaban uski choot pe phairne shuru ki aur apne haat se uski gaand sehlaanai laga, aahista aahista mjhy choti k mu se aaah sssssssshhhh hmmmmm shhhhhh aaaaaaaa ohhhhhhhhhhh aaaaaaahhh yessssssss ummmmm ki awaazai aanai lagin me samajh gaya k bhi choti garam hogai he, me foran seeedha hoke us k mammo ko choosne laga mjhy ye sb khuwaab lag raha tha, kaafi dair mammai choosne k baad mene uske chehre ko choomene laga aur phir uski aankho ko chooma aur uski nos pe zubaan pheri us k kaan ko apne mu me leke dabaya, woh blkl garam hogai thi mene kaha choti mera lund pakro usne kaha lund kiya mene kaha arai ye jo latak raha he, usne haat me le liya phir mene ka choti isai sehlao woh sehlaanai lagi aur me usko freanch kiss karta raha aur uski kamar pe aur gaand pe haat phairta raha, mene apni poori pent utaar di thi aur shirt bhi, me aur woh dono nannge thai. mene kaha choti lund ko mu me lou, pehle tou usne mana kiya k ye ganda houta he, mene kaha kuch nh please choti mu me leleo usne bari mushkil se mu me liya mene kaha ubb chooso bhi us se choosa hi nh jaaraha tha sh se, mene choti k baal pakar k uska sir pichai se push karna shuru kar diya aur apna lund uske halq tk krne laga uski aankho me aansu se aagai, aur woh ubkaaiyan lene lagi mgr me karta raha,, phir mene 69 ki possition banai aur me uski choot chaatne laga, woh mera lund choosne lagi... taqreeban 5 min tk hum is possition me rh aur ek baar faarigh bhi hogai, khair phir me seedha hoke choti k upar laita gaya aur usai piyaar karte karte uski taange khol din, aur phir choot pe kiss krne laga aur patla takiya uski gaand k nichai rakh diya youn choti ki choot ubhar k upar aagai, mene apna lund haat me pakar k andar daalna shuru kiya tou woh ronai lagi k agorai bhaiya ubb nh ye krne se mera kunwara pan khatam houjaiye shadi nh hou paiyegi meri sb ko pata chal jaiye ga bay houjaiyega, mgr mjhy uski ronai ki kiya parwaa thi, mene kaha choti kuch nh houga me hn na tmhaara bhai hn tmhaara bura q chahunga mene kuch nh houga tm bs sath do, khair mene apna lund pakar k topa uski choot k andar kiya uski ek aah nikal gai, mene thora aur andar kiya tou uski cheekh nikal gai mene foran uske honto pe haat rakh diya aur phir ek jhatke se poora lund uske andar daal diya, woh dard se tarap uthi, mene us k honto se haat nh hataya woh tarap rh thi aur usne apne dono haat meri peeth pe rakh diye aur apne naakhun se dabosch liya mjhy taqreeban ek min woh isi haalat me rh, phir mene aahista aahista apna lund andar bahar krna shuru krdiya aur uske honto se apna haat hata liya, woh ub normal thi uski aankho me paani thi, me jhatke le raha tha aur uske nipples ko honto se aur daanto se daba raha tha mene kaha choti tm bhi hilo wou woh bhi hilne lagi me uske mammo ko aur honto ko choosta raha haato se bhi mammo ko aur baalo ko sehlaata raha, choti bhi bht mood me agai thi aur usai bhi maza aarha tha woh awaazai nikal rh thi aaah ooooooooooo ummmmmmm agorai bhaiya taiz taiz hmmmm bhaiye yesss uski awaz se mera lund uski choot me aur tight houraha tha, phir jhatke maarte maarte me faarigh houne waaala tha mene kaha choti mera paani chutne waala he agr andar rh gaya phir pragnent housakti hou usne kaha nikaal lain bahar mene apna lund baahr nikaala tou poora khoon khoon laga hua tha, ye uska kunwaara pan khatam hone ki nishani thi, mene apna lund uske boobs k beej me rakh k ragarna shuru kardiya, aur phir mere lund se ek fawara nikla aur usk chehre aur gardan pai jaakai laga, aur mwahi side pe bed pe gir gaya,,, hum dono 5 mint tk laitai rahai phir ek dusri ki taraf daikha aur muskuraaiye, aur phir mene kaha aao ubb naha laiatai hain amma bhi aanai waalin hongi, phir hum sath hi nahaiye aur choti ne wada liya mjhse k aap kis ko bataiyega nh is baarai me, uske bad se ubb tk hum bht chudai akr chukai hain aur mene gaand bhi maari choti ki, ub khair se mene apni bari behn ko bhi phansa liya he aur apni dono bhabhiyon ko bhi, baaqi details bad me dnga, ye mene apni pehli kahani share ki he, ghalti hui tou maazrat,

Bhabhi ki Sister Urdu Sexy Stories

Hello friends aap nay meri stories unsetisfy bhabhi stories padi aab may aap logo ko uskay bad kya huva uska hall sunaounga. any surat female want sex plz mail me :- jab may nay bhabhi ki ass fucking kar raha tha tabhi uski choti sister school say waha aa gai or usnay hamko dekh liya or wo bedroom ke bahar chali gai. or phir thodi der bad may or bhabhi bedroom ke bahar aaye to wo sofa per bethi hui thi usnay hamko dekh kar kaha ki tum kya kar rahay the to bhabhi nay kaha ki tumharay jiju jo nahi karte wo may nay iske pass karvaya. to usnay kaha ki may jiju ko bol dungi per bhabhi ghabray bager kehnay lagi ki koi bat nahi, may bhi tumhari sari bate janti hu to wo boli ki kesi bate to kehnay lagi ki tum bath room may roj kya karti ho apni pussy ko rab karke usmay ungli roj karti ho ke nahi yeh sunkar wo ghabra gai, to phir bhabhi nay confidance may aa gai or kehnay lagi ki tum chaho to tumbhi maje lay sakti ho muje koi problem nahi hay yeh sunkar may khus ho gaya ki chalo ek sath do chut chodnay ko milegi or ek to vergin hay. Phir bhabhi uskay pass jakar beth gai or uskay school uniform ka skirt bahut choda tha utha kar diya to may dekh kar heran ho gaya ki uski penty ek dam bhigi hui thi. to bhabhi nay kaha ki abhi tum kya kar rahi thi hamko dekh dekh kar apni pussy rab kar rahi thi na. or kaha ki chalo aaj tum bhi pura maja lay lo. or uski pussy ko rab karnay lagi yeh dekh kar mera lund phir khada hogaya or may sofa ke piche khade hokar uskay bade bade tight boob ko dabanay laga. ab wo bhi masti may aanay lagi ek taraf bhabhi uski pussy ko suck kar rahi thi or dusri taraf may boobs ko daba raha tha uskay boob bahut hi tinght or mote thay. phir wo boli ke plz mere boobs ko suck karo phir may sofa per aakar beth gaya or suka shirt udar diya or uskay boob so suck karnay laga uskay boob ko suck kar kar ek dam red ho gaya or uski pussy nay bhi pani chod diya tha ab wo ekdam hot ho chuki thi. may uskay sare badan ko suck kar raha tha. phir may nay apna pent utara or mera mota or lamba lund uskay mouth may dene ki kosis karnay laga to wo mana karnay lagi per manay kaha ki jab tak tum isko suck nahi karogi yeh tumhari pussy may janay say inkar kareka so pleas isko suck karo. phir wo mere lund ko suck karnay lagi or muje bahut maja aanay laga. ab may uski pussy ko suck kanay laga phir ek bar uski pussy nay pani chod diya. Phir bhabhi nay kaha ki sameer jaldi karo varna koi aa jayega ab yeh ekdam taiyar hay apna cock iski pussy may dalo. ab bhabhi bhi puri tarah nude thi or wo bhi apni pussy may fingring kar rahi thi or apni sister ko bol rahi thi ki chato meri pussy ko tumharay jiju to isko chatey hi nahi hay yeh muje bahut paresan karti hay. to may nay bhabhi ko kaha ki tumhay jab bhi apni pussy or sare badan ko chatvana ho to muje yaad karlay na may aapkay sare badan ko massage or chatunga. to woli ha zaror may ab tumsay hi apnay badan ki malish or suck karvaungi. tum yeh kam may bahut expert ho. or kaha ki chalo ab iski pussy ki payas buja do. yeh bhi bath room may ja ja kar apni pussy ko rab karti or fingring karti hay to wo boli ke didi may to jiju or aapko rat ko sex karte dekh kar hi yeh sab sikhu hu or meri pussy may fingring dalti hu. ab mujsay iski khuzli bardast nahi ho ti didi aap kuch karona. to bhabhi nay kaha ki sameer jaldi karo. phir may nay usko sofa per hi leta diya or uskay ass ke nichi bhabhi nay ek pilo rakha kyuki wo abhi virgin thi. or muje kaha ki sameer chalo or wo uskay mouth ke pass jakar apni pussy uskay mouth per rakh di or kehnay lagi ki tum isko suck karo. may apna lund uski pussy ke samnay rakha or andar karnay la per uski pussy bahut hi tight thi wo andar nahi ja raha tha yeh dekh kar bhabhi nay kaha. Ki thoda zor lagao manay zor lagaya per wo andar nahi gaya to bhabhi nay kaha ki tumhara bahut mota hay manay aaj tak itna mota lund xxx movie may bhi nahi dekha hay. or wo waha say khadi hui or bedroom may say creem lekar aai or thoda mera lund per lagaya or thoda apni sister ki pussy per or rab kiya or phir kaha ki ab apnay cock dalo. may phir say try kiya or mera thoda cock uski pussy may gaya to wo ronay lagi ki muje dard ho raha hay to bhabhi nay kaha ki kuch nahi hoga or uskay leep per apnay leep rakh diye or muje ishara kiya ke ab dalo to manay ek zordar dhakka diya or sara lund uski virgin pussy may dal diya wo chikh padi per bhabhi ke leeps honay say uski aawaz nahi nikli per uskay aashu nikal gaye wo ronay lagi. to bhibhi nay kaha ki kuch der tum yuhi raho iski chut choti or thight hay isli.phir may karib 5min yuhi raha or phir move honay laga ab usko bhi maja aanay laga or wo bhi responce dene lagi or kehnay lagi ki zor say or zor say kai dino say may may kisi ke pass fuck karvanay ki soch rahi thi per koi muje mila hi nahi ek bar manay apnay leeftman ke samnay bhi apnay boobs batay the ki yeh dekh kar wo muje fuck kare per uski wife waha aa gai. mere bf ko bhi kaha tha per uska lund to bahut chota tha tumhara realy may bahut sexy or mota lund hay abmay iske pass hi chuvaungi. phir may 15min storck laganay ke bad pani chodnay wala tha to bhabhi nay kaha ki sameer bahar pani nikalna to may nay foran apna lund bahar nikala or uskay mouth may apna pani chod diya or uskay kaha ki tumhari pehli chudai ka juice tum pee jao to wo sara mera pani pee gai or kaha ki bahut testy hay.


For More Wallpapers Click Here

Young girls And boys Click Here

More Funz And Masti Click Here

All Fashion And Beauty Tips Click Here

Only For Young Girls

Pakistani, Indian And All World Girls And Boys Chat Room

Meri Behan Anjali Urdu Sexy Stories

Meri Didi ka naam Anjali hai. Jab vah mai 17 sal ki thi. Mai uski sachchi sex kahani apko batata hoon. Didi dikhane mai nate kad kit hi aur bahut hi sexy hai. Didi ka kad natha tha yani uski height 5 ft 4 inches kit hi. Uske stan (boobs) ki size 38 inches, kamar (waist) 36 inches kit hi jaise ki “Sexy Actress Yogita Bali” kamar ki tarah sexy aur moti thi. Didi ke stan bahut hi mote mote bharavdar sudol aur golai liye huve the. Nahate vakat jab vah apani bra nikal kar nangi khadi hoti tab vah apane stan ko apane hi hatho se daboch kar daba daba kar maze leti the. Uske stan “Papeya” ki tarah lachile the aur uski chhati se latke huve bahut hi sunder aur sexy lag te the. Uske kulhe (buttocks) (hips) 40 inches ka bade bade gol gol, kamal ke patte ki tarah lise lise aur chikana bharavdar the. Uski janghe bhi bahut hi sexy, gori gori aur kele ke patte ki tarah lisi lisi aur chikani, sudol aur bharavdar thi. Jab Didi short skirt pahankar chalti tab uske bade bade bharavdar kulhe (buttocks) matak matak kar hilate the, jise dekhane ke liye sab ladake log pagal ho kar dekhate the. Didi ladake aur jawan aadmi log ko dekh kar janbuj kar apne kulhe (buttocks) matak matak kar chalti thi aur gaand bhi bahut hi sexy tarike se hila hila kar chalati thi. Jise dekh kar koi bhi utejit ho jata. Didi Anjali ko paheli bar Rajesh ne chudai ka maza chakhaya. Ek din ki bat hai, mai bahar gaya hua tha, us vakht meri umar 10 sal kit hi. Mere dost ne muje bulaya aur kahane laga ki “tuje chudai dekhni hai to chal mera sath.” Usne muje apne hi ghar ke pass le ja kar ek kane (hole) mai se dikhaya. Maine dekhaki meri apni Didi charpai per so rahi thi. Uska frock kamar ke upar ki taraf saraka hua tha. Didi ne under kuch bhi nahi pahana tha. Didi nangi thi, usne under chaddi bhi nahi pahani thi. Uski gori gori janghe dikh rahi thi. Uski choot per bilkul jhant ke bal nahi the. Mai apani hi kunwar Didi ko kise mard ke saath nangi dekh kar khoob sharma gaya aur dil mai bahut hi glani mahsoos hone lagi. Mera Dost bhi vasna bhari lalchai najaro se Didi ki pahali mast chudai utejit ho kar dekh raha tha. Maine bhi jindagi mai pahali chudai dekhkar sharam bhul gaya aur mai bhi apane Dost ke saath milkar apani hi Didi ki chudai ka nazara utejit ho ho kar dekhane laga. Ye baat us samay ki hai ki aajkal ki tarah porn aur nangi CD, pictures aur kitabe (books) asani se nahi milati thi. Koi bhi ladka ya purush aurat / ladki ke stan, janghe, kulhe (buttocks) aur choot dekhane ke liye pagal ki tarah utejit rahate the. Mera Dost mujhe kahane laga “ Kya sexy aur randi hai teri Didi? Teri Didi sachmuch “fataka” lag rahi hai. Tubhi jee bharake apani Didi ki choot, boobs, kulhe (buttocks), gaand aur madmast jangho ke darshan kar.” Mai sharam se aur krodh se lal lal ho gaya. Lekin phir jindagi ka pahala sex ka / chudai ka nazara dekhane ki lalach rok nahi saka. Aur mai bhi besharmi se khade rah kar Didi ki mast mast chudai dekhane laga. Hamare samay mai ladkiya aur aurate bahar maidan me khule mai hi peshab aur tatti ke liye bahar hi bahut subah ya sam ke samay jaati thi, us vakat hum log ladkiya aur aurat jaha beth kar peshab ya tatti kar rahi ho vanha jakar unki gadarai hui gaand, bhare huve sudol kulhe (buttocks) aur janto ke jangle se bhari choot dekhane ke liye chakkar pe chakkar lagaya karate the. Kya woh din aur kya nazara the. Aajkar city mai ghar mai hi sandaash – bathroom banakar hamlogo ki khudai loot li gayi hai. (Yeh likhana us liye jaruri hai ki aaj kal CD, VCD aur porn books/ magazine dekhkar ladke aur aadami logo ko pahali baar ki chudai / sex ka nazara kitana swarg se bhi jyada anand bhara hai malum hoga, chudai ka to nazara har samay aur kaal me jannat (swarg se bhi) uncha aur mahan hai, kyunki choot ke liye log apani jaan bhi de dete hai.) Uppar ke photo mai dekhiye ki kya bharavdaar aur sudol mast mast sexy bade bade kulhe (buttocks) aur gaand hai jise dekhkar farisate ki bhi niyat bigad sakati hai. Didi ki Gaand, Kulhe (buttocks), Janghe aur uske badan ka nazara dekh kar kahani ka sahi maza loot sakate hai. Mai bhi jab apani Didi ko us tarah se nangi dekha to pagal ho gaya aur apani hi Didi ki chudai ke liye tadapane laga. Didi ne bra nahi pahan thi. Didi ke boobs bade bade golai liya hue mast, sudol aur bharavdar the. Rajesh Didi ke bade bade bharavdar mast boobs ko bari bari chus raha tha. Didi Anjali ko bhi maza aaraha tha, isliye Didi bhi chup rahkar apne bade bade golai liye huve boobs (breasts) ko maze se chusvati rahi. Rajesh ne Didi Anjali ke dono nipples ko chush chush ke bahot kadak (tight) kar diya tha. Didi jag kar bhi sone ka natak kar rahi thi, kyonki Didi ko bhi bahot hi maza aaraha tha aur apane bade bade boobs chusvakar sex ka anand le rahi thi. Phir Rajesh apana kadak 9 inches ke loda se mere Didi ke boobs se khelne lada. Uske bad apna loda Didi ke munh per rakha to Didi se raha nahi gaya. Didi ne turant hi Rajesh ka kadak loda apne munh mai lekar joro se chusane lagi. Rajesh apne ape mai nahi raha aur joro se apna loda Didi se chuswane laga. Rajesh bola : “Anjali mera loda ko joro se chuso loly pop ki tarha, chuso bahot maza aaraha hai AAAAAAAAAHHHHHHHHH.” Rajesh ka loda Didi ke munh mai hi chudai karane laga. Yeh dekhkar Didi sochane lagi ki “uski choot ka kya hoga wohto pyasi hi rahe jayegi.” Didi ne apne munh mai se Rajesh ka loda nikala aur Didi boli : “bas ab meri choot ki bari karo meri pyasi choot kabhi ki pani pani ho kar tumhare loda ka intzar kar rahi hai”. Itane sunate hi Rajesh ne apne sare kapde utar diye aur pura nanga ho gaya. Didi to usaka mota kadak 9 inches ka loda dekhakar pagal ho rahi thi. Didi shoch hi rahi thi ke Rajesh ne Didi ka frock bhi kamar se utar diya aur Didi Anjali ko puri nangi (totally nude) kar di. Didi ko to chaddi pahanati hi nahi thi, yani chaddi nikalane ka koi sawal hi nahi tha kyunki frock utarte hi Didi Randi ki tarah poori nangi dikhai dene lagi. Usake bhare bhare sudol badan dekhkar to koi bhi mard ghayal aur pagal ho jayega. Rajesh bola: “chaddi kyon nahi paheni?” Didi boli: “rojana rat ko meri choot ko meri ungli se chodane me chaddi pahen ne se maza nahi ata, Harami ab bate kam karon aur meri choot ko chato aur meri choot ki mast mast chudai karo.” Turant hi Rajesh Uski tange felakar choot ko chatne laga to Uski choot- BHOSDIKI aur pani pani hokar gili ho gayi. Rajesh apni puri jaban se uski bur mai dalkar chat raha tha. Didi munh mai se AAAAHHHH nikalne lagi aur Rajesh ka loda apne hath mai lekar ke jorose hilane lagi. Rajesh paltkar mere Didi ke upper chad gaya aur bola : “mai mera loda (LOUDA) teri choot mai dalkar chodata hun”. Usne Didi ke tange (pair - legs) pahode karke choot bilkul khol di aur apni ungli se Didi choot ko pahoda kar Rajesh ne apana loda meri kunwari (virgin) Didi ki choot pe rakh kar jorose dhakka diya. Uski tight aur kunwari choot mai lund khustehi dard ke mare Didi jor se chillane lagi. Didi ab Rajesh ko dhakhkhe marane lagi aur AAAAAHHHHH bharne lagi. Didi siskariya markar rone lagi. Lekin harami Rajesh kanha Didi ko chhodane wala tha. usane to Didi ko kabutari ki tarah daboch kar usko choonth dala. Rajesh ne Didi ke munh per haath rakhkar munh daba diya jisase Didi chilla nahi sake. Ab Rajesh meri Didi ke upper chad gaya aur jor jor se halan-chalan karane laga, Rajesh apane kulhe (buttocks) aur gaand utha utha kar jor jor se meri Didi ki choot mai apana mota sa 9 inches ka kadak loda bahar nikalata aur turant hi khub jor ke dhakhe se apana loda meri Didi ki choot mai ghused deta. Rajesh ne pure 10 minutes tak meri Didi ki choot ki bahut buri tarike se Didi ki chudai ki. Chudai ki vajah se bahut bura haal ho gaya tha. Main bhi kuchh nahi kar sakata tha kyunki mai to 10 saal ka ladka tha, aur apani Didi ki halat pe daya bhi aane lagi.Rajesh ne Uski tight choot mai apna pura loda dal diya. Didi kunwari thi aur pahali bar choot mai loda khuste hi Uski choot me joro ka dard (pain) hone laga. Didi ne apne honth (lips) ko danto me dabha liya. Rajesh ka loda Uski bur (choot) me ja nahi raha tha. Rajesh ek jor se dakha mara aur Rajesh ka loda pura Uski choot me ghus gaya. Uski choot ki jilli fat gayi thi aur choot mai se khoon nikalane laga tha. Didi ki choot ke “pravesh dwar” jo ki fat gaya tha aur choot ki chamadi chiri huvi bilkul saf dikhai deti thi. Choot ki chiri huvi chamadi se ris ris ke khoon nikalkar baha raha tha. Didi dard ke mare chhatpatane lagi. Didi pahali bar ki chudai ki vajah se tadap rahi thi, lekin Rajesh Didi ko joro se chod raha tha. Apna 9 inches ka lund poora Uski choot mai dal kar chode ja aha tha. Rajesh apna lund Uski khoon nikalti hui choot dekhkar aur bhi utejit ho gaya aur khoon nikalati huvi choot ko aur jor jor se thokane laga, dakhe pe dakhkha marake Didi ko chodane laga aur apana lauda Didi ki choot mai joro se under bahar karane laga. (He kept his cock in and out of my Didi's choot). Didi chudai ke dard ke mare chilane lagi : “Harami, bhadve meri choot mai se apana kadak mota loda nikal.” Rajesh ne jor jor se Didi ko chodate huve kaha : “Randi, teri Maa ko chodu, lund lene ka shaukh pura karana hai to pahali chudai ka dard to sahan karana padega. ab tuje nahi chhodunga, puri teri choot ki chudai karane ke bad hi tuje uska majja aye ga.” Rajesh kahane laga Didi se “Yeh to lauda hai jab tu pregnant hogi aur Maa banegi tab teri puri choot fat jayegi aur tu uska dard sahan nahi kar payegi, lekin bachcha hone ke baad tu sab apana dard bhul jayegi issi tarah abhi sahan karegi to chudai ke bade maze masti se lootegi” Rajesh Didi ki choot masti se chodane laga. Jab Rajesh ka virya Uski choot me nikala aur nidhal hoka Didi ke upper so gaya. Thodi der ke bad me Rajesh ne Uski choot apne hatho se pahodi karke dekhane laga. Uski choot pahali bar chudwane se suj kar phool (suj) kar ekdam lal lal tamatar ki tarah ho gayi thi aur choot me se khoon (blood) aur virya bahar aa raha tha. Uski choot ki jilli aur choot ke phat jane se khoon bahane laga tha aur Didi dard se siskariya marker rone lagi. Didi Anjali dard ke mare siskariya maar rahi thi aur “ohhi maa ohhi ma karke chilala rahi thi.” Pahali Chudai ki vajah se Didi thik tarah se ut bhi nahi pa rahi thi aur gaandh aur kulhe (buttocks) pahode pahode karke langadi langadi chalane lagi. Didi ne safed rumal se apni choot ka khoon jo ki kunwari ladki ki choot ki jilli tutane se nikala tha, aur pahali bar ki chudai ka virya pochhane lagi. Bistar ki safed chadar bhi pahali chudai ke khoon se lal lal ho gayi thi. Rajesh aaj bahot hi khoos tha kyunki Anjali ka seal tod dala tha. Us raat Rajesh ke jane ke bad Didi puri tarah so nahi saki, chudai ke dard ki vajah se puri rat chilati rahi aur roti rahi. Meri Maa ne jab Didi ko puchha kis liya chilla rahi hai, tab Didi ne jutha bahana bataya ki “Mummy mere pet mai joro ka dard ho raha hai us liye chilla rahi hun”. Meri Maa ne Didi ko pochha ki “teri bistar ki safed chadar kyun khoon se lal lal ho gayi hai? Didi kahane lagi ki “muje masik dikhai diya hai aur muje masik aa raha hai, maine chaddi nahi pahani is liye mere masik ka khoon nikal kar chadar pe gira is liya safed chadar mere khoon se bigad gayi hai.” Didi Randi ne yah nahi bataya ki apani pahali baar ki chudai ki vajah se palang ki safed chadar khoon se lal lal hokar bigad gayi hai. Meri Maa yah sun kar khus ho gayi ki meri ladki jawan ho gayi hai aur aab shadi ke liya layak ho gayi. Meri bholi Maa ko malum hi nahi chala ki apni uski beti apani maa se jooth bol rahi hai. Aur usne apana kunwara pan Rajesh ko samrapan kar diya hai aur aab who ek kunwari ladki se sampurana aurat ban gayi hai (complete woman), sampurana aurat ki jise har roj bade bade lund lekar chudai ke maze lene hai. Rat mai utkar Didi apni choot dekhati jati aur apani suji hui choot ko sahala kar siskariya marti ja rahi thi. Didi ka dard kum bhi nahi ho raha tha. Didi puri raat nangi ho kar so gayi, uski badi badi gori gori gaand aur kulhe (buttocks) dekh kar muje bhi use chodane ka man lalcha gaya. Lekin mai bahut hi chhota tha, sirf apna lund pakar hila kar virya nikal kar maza liya. Dusare Din fir se Rajesh doparah ke samay aya jab ghar mai mere alawa koi bhi nahi tha. Uske ate hi Didi ne muje bahar bhej diya. Lekin mai bhi chupchap bahar jakar vapas aakar ghar mai hi chip gaya. Dubara Rajesh ne Didi ko nangi ki aur Didi ko chodane ke liye sula diya. Didi ana-kani karane lagi aur kahane lagi “Rajesh mere Raja aaj muje maat chod, meri choot mai kal ki chudai se abhi bhi bahut dard ho raha hai. Mujse raha nahi jaa raha hai.” Lekin Rajesh kanha manane wala tha bhola: “Randi chupchap padi rah aur muje chudai karane de..” Rajesh ne dobara Didi ko baddi berahami se chod dala, Didi ki choot mai se dobara khoon nikalana sharu ho gaya. Rajesh to apana mota sa 9 inches ka kadad lund se Didi ki choot ki jor jor se chudai kar raha tha. Rajesh to hath kai bal pe khada hokar apane kulhe (buttocks) uchhal uchhal kar Didi ki choot ki thukai kar raha tha. Rajesh ka mota kadak lund jab Didi ki choot mai pura ghus jatha to Didi dard (pida) se chillane lagati thi. Didi chillati rahi, siskariya maarati rahi. Rajesh ka pani (virya) Didi ki choot mai nikaala tab hi uski “kaam vasna” ka bhoot utara aur thandha huva. Aaj bhi dobara Didi ki choot pe Rajesh ka safed pani (virya) aur choot mai se khoon nikal aya, kyunki kaal ki chudai ka uski choot ka gaav abhi thik nahi huva tha, choot ka ghav bhara nahi tha. Uske bad jab bhi moka milate hi Didi Rajesh se chudwane lagi aur chudai ke maze lene lagi. Ek din Rajesh Didi Anjali ko chode ja raha tha aur Didi chudwati ja rahi thi thodi der tak chudai ke bad Rajesh ne apana loda Uski choot me se nikalkar Didi Anjali ko uper aneko kaha, Rajesh niche so gaya aur uske upper Didi ne apni choot loda ke uper rakhi aur dhire se dhakka lagakar firse chudai shuru kar di. Meri Didi ki choot me niche se dhakka mar rahe the Didi bhi apane bade bade mast kulhe (buttocks) ko uchhal uchhal kar loda ka maza le rahi thi. Rajesh meri Didi ki choot ko chodate chodate Didi ke dono boobs lo apane hathon se daba rahe tha. Didi ke pure badan mai bijali si doud rahi thi ki Rajesh ka viry nikal pada. Didi ne turant apni BHOS maise LOUDA nikal diya aur boli : “Rajesh tune to apni chudai puri karli ab mera kya hoga.” Rajesh ne Didi Anjali ko sula diya aur Didi ki choot ko jaban se chodne laga Didi bhi apani choot ko hila hila kar Chodvati rahi thi aur chudai ka maza pura le liya. Uski chudai jab bhi moka milata, Rajesh pura majja lekar chodata tha. Ab to Didi bindas ho gayi thi aur ghar mai hamare samane hi Rajesh se chudwane lagi thi. Rajesh din aur raat mere ghar mai hi rahata tha kyunki woh hamara kirayedar tha. Didi puri nangi hokar palant pe padi rahakar soti rahati thi aur Rajesh se din raat chudwati rahati thi. Meri Maa ko laga ki dono shadi karenge iss liya kuchh bhi nahi boli aur apani beti ki mast chudai chalane di. Ab to Rajesh befikar hokar Didi ko chodata tab pahale Didi ki choot ko sarso ka tel (mustard oil) laga kar uski choot ki barabar se malish karata. Uski choot mai ungli dal kar under bahar karata aur usko bahot hi anand milata tha. Didi khub hi utejit hokar chudane ke liye tadapne lagti. Rajesh Didi ki Choot mai tel dal kar apana loda Didi ki choot mai dalkar chodata maze se chodata tha, tab chudai ke vakhat Didi ki choot se pichak pichak ki awaz ati thi, jise sun kar koi bhi utejit hokar chodane ke live betab ho jayega aur apana maan bhi chudai ke liya tarasane lagata tha.


For More Wallpapers Click Here

Young girls And boys Click Here

More Funz And Masti Click Here

All Fashion And Beauty Tips Click Here

Only For Young Girls

Pakistani, Indian And All World Girls And Boys Chat Room

 
Support : Venus Net | Pagak City
Copyright © 2013. Masseuse babe fucking client - All Rights Reserved
Template Created by Together Published by Venus Net
Proudly powered by Blogger